ड्रग केस ने लिया नया मोड़, सामने आए 3 नए नाम
ड्रग केस ने लिया नया मोड़, सामने आए 3 नए नाम
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु केस में ड्रग्स एंगल में नए -नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही NCB ने बॉलीवुड की 3 बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। अब NCB की नजर 3 अभिनेताओं पर बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने बॉलीवुड के 3 बड़े अभिनेताओं के नाम लिए हैं। इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू हो सकते हैं। 3 कलाकारों ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्मों में नज़र आ चुके है। हालांकि क्षितिज इससे पहले इलज़ाम लगा चुके हैं कि उन पर NCB की ओर से दबाव डाला जा रहा है। इन आरोपों को जांच एजेंसी ने खारिज किया जा चुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  तीनों इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। A नाम का एक्टर दूसरों को ड्रग्स पहुंचाने का भी कार्य करता है। ड्रग्स केस में NCB अब इन तीनों के विरुद्ध पर्याप्त सबूत जुटाने में लगा है। जिसके उपरांत उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज जाने वाले है।  

बैंक खातों की भी होगी जांच: NCB अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बैंक खातों की जांच कर रही है। NCB इस जांच में जुटा रहा है कि क्या इन 3 एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर कोई लेन-देन किया है या नहीं। 3 एक्ट्रेसेस के क्रेडिट कार्ड की बीते 3 वर्ष की पेमेंट्स खंगाली गई है।

बड़े नामों से पूछताछ की मंजूरी: एक्ट्रेसेस और ड्रग पैडलर से पूछताछ में जो नाम सुनने को मिले है, NCB प्रमुख ने उन्हें समन भेजने की अनुमति दे दी है। अब जल्द ही NCB इन अभिनेताओं से ड्रग्स केस में पूछताछ करने वाले है। जिसके उपरांत  महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का मानना  है कि वो सीबीआई की जांच के नतीजे का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने बंजर ज़मीन पर उगाया जंगल, अभिनेता ने वीडियो के साथ साझा की यह बड़ी उपलब्धि!

मीरा चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- "हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए..."

आखिर कौन है अंकल सैम, किस तरह से करता है ड्रग्स सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -