दवाई सप्लायर के यहां IT का छापा, 300 करोड़  का खुलासा
दवाई सप्लायर के यहां IT का छापा, 300 करोड़ का खुलासा
Share:

गोहाना : दिल्ली के आयकर विभाग की टीम ने गुरु वार को दवाइयों के सप्लायर राकेश जैन के घर छापा मारा. इसके अलावा आयकर विभाग ने राकेश जैन के रिश्तेदारों और कर्मचारियों के यहां भी अलग-अलग शहरों में 25 से ज्यादा स्थानों पर छापे मारे. इस छापे में राकेश जैन ने 300 करोड़ की अघोषित आय होने की बात मंजूर की है .

उल्लेखनीय है कि राकेश जैन केंद्र सरकार हेल्थ स्कीम (CGHS) को सप्लाई की जाने वाली दवाईयों का सबसे बड़ा सप्लायर है.मिली जानकारी के अनुसार 6 अधिकारियों की टीम सुबह 7 बजे उसके घर पहुंची. टीम ने सिटी थाने के एस.एच.ओ. कुलदीप देशवाल से सम्पर्क कर सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मचारियों का दस्ता भी बुलवा लिया.

बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने राकेश जैन के 15 साल पुराने कर्मचारी संजय सभ्रवाल के सिविल रोड पर पालिका बाजार के सामने स्थित घर पर भी छापा मारा. संजय सभ्रवाल के घर पर टीम ने करीब 11 घंटे तक जाँच की.उसके बाद आयकर टीम अनेक दस्तावेज अपने कब्जे में लेकर दिल्ली चली गई.स्मरण रहे कि संजय सभ्रवाल पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार व उनके दिवंगत उपप्रधानमंत्री पिता बाबू जगजीवन राम के नजदीकी रहे प्रेम सभ्रवाल का बेटा बताया जा रहा है.

यह भी देखें

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग की छापेमारी

1833 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -