सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सिम्बु की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सिम्बु की तस्वीरें
Share:


कॉलीवुड अभिनेता सिम्बु को "फिल्म के क्षेत्र में विशिष्ट उपलब्धि" के लिए वेल्स विश्वविद्यालय से "डॉक्टरेट" से सम्मानित किया गया है। सोशल मीडिया पर डॉक्टरेट समारोह के लिए तैयार हुए अभिनेता की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर एसटीआर के प्रशंसक उन्हें बधाई शब्दों की बौछार कर रहे हैं।

सिलंबरासन थेसिंगु राजेंदर, जिन्हें आमतौर पर एस.टी.आर. के नाम से जाना जाता है। या सिम्बु, ने सिनेमा व्यवसाय में तीन दशकों तक काम किया है। सिम्बु ने अपने पिता टी. राजेंदर द्वारा निर्मित फिल्मों में एक बाल कलाकार की भूमिका निभाते हुए और ईश्वरन, मानाडु, विन्नैथांडी वरुवाया, कोविल, वालु, और अन्य जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार की भूमिका निभाते हुए एक बड़ा प्रशंसक  बनाया है और खुद को उद्योग में स्थापित किया है। एमजी रामचंद्रन, शिवाजी गणेशन, कमल हासन, विजय, विक्रम जैसे अन्य अभिनेताओं को सम्मानित किया गया।

 

वेल्स विश्वविद्यालय के संस्थापक, अध्यक्ष और कुलाधिपति, डॉ. इशारी के गणेश ने कहा, "समिति के सदस्यों ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि अभिनेता सिलंबरासन टीआर इस साल इस मानद डॉक्टरेट के योग्य प्राप्तकर्ता होंगे। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि इसका वेल्स फिल्म इंटरनेशनल द्वारा निर्मित फिल्मों में अभिनेता की भागीदारी से कोई लेना-देना नहीं है।"

सामंथा ने 2022 में बिना उपकरण के 'लेवल-अप' वर्कआउट चैलेंज लिया; कियारा आडवाणी की प्रतिक्रिया

केवल नॉर्थ बेल्ट में फिल्म पुष्प मचाया धमाल, प्राप्त किया इतने करोड़ का आंकड़ा

गोल्डन सीक्विन गाउन में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -