कैच छोड़ने से मजबूत हुआ इंग्लैंड
कैच छोड़ने से मजबूत हुआ इंग्लैंड
Share:

राजकोट : भारत को अपनी ख़राब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा. क्षेत्र रक्षकों द्वारा मौको-मौकों पर छोड़े गए कैच की वजह से इंग्लैंड की स्थिति मजबूत हुई. इंग्लैंड ने खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 311 रन बना लिए हैं. उधर बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि अगर भारतीय क्षेत्ररक्षक इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को सही मौकों पर कैच पकड़ लेते तो मेजबान अच्छी स्थिति में होते.

इस बारे में बुधवार को भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने खेल खत्म होने के बाद संवाददाताओं से कहा कि हम अगर छह विकेट ले लेते और 25-30 रन कम देते तो अच्छी स्थिति में होते, लेकिन मैच जल्दी बदल सकता है. हमने उनके चार विकेट गिरा दिए हैं और कुछ और विकेट मैच का रुख बदल सकते हैं. हो सकता है हम उन्हें एक या आधे सत्र में समेट दें. इस मौके पर आपने इंग्लैंड के बल्लेबाजों का परिस्थतियों का लाभ उठाने की क्षमता और अच्छी बल्लेबाजी की तारीफ़ भी की.

बता दें कि इंग्लैंड ने खराब शुरुआत के बाद वापसी करते हुए दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट के नुकसान पर 311 रन बना लिए हैं. इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम शतकवीर जोए रूट (124) और मोइन अली (नाबाद 99) ने किया. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 179 रनों की साझेदारी की. उधर तेज गेंदबाज मोहम्मद समी की मांसपेशियों में आए खिंचाव पर बांगर ने कहा कि उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव है. उन्होंने चोट पर बर्फ से सिंकाई की और वह अब गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं. फिर भी उन पर नजर रखी जा रही है.

जो रुट का शतक, इंग्लैंड 250 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -