'ड्रोन से मेरी निगरानी हो रही..', शिवपाल यादव ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
'ड्रोन से मेरी निगरानी हो रही..', शिवपाल यादव ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए कल यानि 5 दिसम्‍बर 2022 को वोटिंग होने वाली है। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रशासन पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा है कि सरकार खुलकर मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मैनपुरी और इटावा में समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थकों और सपा व प्रसपा के कार्यकर्ताओं के घर पुलिस ने पूरी रात छापामारी की। भरथना में ब्‍लॉक प्रमुख पति को अरेस्ट लिया। उनकी और उनके समर्थकों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है। 

यूपी सरकार से बेहद खफा नज़र आ रहे शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस कार्यकर्ता को अरेस्ट किया गया है, वह अभी उसके यहां जाएंगे। आवश्यकता पड़ेगी तो जिलाधीकारी और पुलिस कप्‍तान के कार्यालय का घेराव भी करेंगे। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस, मैनपुरी और इटावा में उनके घर, एसएस मेमोरियल स्‍कूल और जहां-जहां वह जाते हैं, वहां-वहां उनपर नज़र रखी रही है। ड्रोन कैमरों से निगरानी को उन्‍होंने निजता का बड़ा उल्‍लंघन करार दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार चाहे जितने जुल्‍म कर ले, मगर मैनपुरी में हवा सपा की है और डिंपल यादव ही यहां से जीतेंगी। 

बता दें कि, मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव 2022 में बहू डिंपल यादव के समर्थन में अखिलेश यादव के साथ समझौता करने के बाद शिवपाल लगातार सुर्ख़ियों में हैं। बीते दिनों उनकी सुरक्षा जेड श्रेणी से घटाकर वाई श्रेणी कर दी गई थी। इस बीच लखनऊ में उनका आलीशान सरकार बंगला खाली कराने की तैयारी और रिवर फ्रंट घोटाले की छानबीन शुरू होने की भी चर्चा है। 

'मुझे पीएम मोदी पर पूरा भरोसा..', बाइडेन के बाद अब फ्रांस के राष्ट्रपति ने की तारीफ

'बिहार में शराब भगवान की तरह', शराबबंदी पर आया RJD नेता का बड़ा बयान

शीतकालीन सत्र: संसद में EWS आरक्षण पर केंद्र को घेरेगी कांग्रेस, बैठक में बनी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -