लॉकडाउन में अमेरिका के इस पार्क का रूप नजर आया कुछ ऐसा

पूरी दुनिया में कोरोना कहर बरपा रहा है और सबसे ज्यादा कोरोना वायरस का कहर जिस मुल्क पर बरपा है वो है अमेरिका. करोड़ों लोगों की तो नौकरियां तक जा चुकी हैं. यहां तक कि 95 हजार से ज्यादा लोगों की तो इस वायरस के कारण अमेरिका में मौत हो गई है. हालांकि वहां अभी भी लॉकडाउन जारी है. बर्शते कुछ एहतियात दी गई है.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जी हां, ये अमेरिका के एक पार्क का है. वही पार्क जहां आप-हम दौड़ने जाते हैं. योग करने जाते हैं. अब दुनिया को इस वीडियो से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. खासतौर पर उन लोगों को जो पार्क में घूमने जाते हैं. यह मामला सैन फ्रांसिस्को का है. यहां के Dolores Park का वीडियो है ये.

बता दें की इस वीडियो में दिख रहा है कि पार्क में सोशल डिस्टेंस सर्कल बना रखे हुए हैं. यहां तक कि अमेरिका के अलग-अलग शहरों में ये पैटर्न फॉलो किया जा रहा है. ये वीडियो ड्रोन कैमरा से शूट किया गया है. यहां तक कि लोग अपने-अपने सर्कल में बैठे भी हैं. यहां तक कि पार्क में सोशल डिस्टेंस बनाने का ये तरीका लोगों को काफी पसंद आया है. जाहिर सी बात है कोरोना वायरस के बाद से बहुत कुछ बदलने वाला है. अमेरिका की इस पहल से दुनिया को भी कुछ सीखना चाहिए.

कोरोना के कहर से बचे हुए है ये देश, यहां देखे नाम

इस देश को कहा जाता है 'यूरोप का मरीज', जानें क्या है इसका इतिहास

इस बच्चे ने आँखों पर पट्टी बांधकर किया ये कमाल, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -