Video: कचौड़ी का दीवाना ड्राइवर, खाने के लिए रोक दी ट्रैन
Video: कचौड़ी का दीवाना ड्राइवर, खाने के लिए रोक दी ट्रैन
Share:

आप सभी ने आज के समय में कई वीडियो देखे होंगे जो अपने अलग अंदाज के चलते वायरल हो जाते है। अब इन दिनों भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। यह वीडियो ट्रैन का है। यह वीडियो इंडियन रेलवे (Indian Railway) का है जो इस समय किसी बड़ी वजह से चर्चा में है। जी दरअसल एक ट्रेन ड्राइवर (Train Driver Viral Video) ने महज कचौड़ी खाने के लिए ट्रेन को रोक दिया। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जब इस दौरान का वीडियो लोगों के सामने आया तो लोगों ने कार्यवाही की मांग कर डाली।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे के फाटक के पास एक शख्स हाथ में थैली लिए ट्रैक पर ही खड़ा है। इसी बीच वहां ट्रेन आकर रुकती है और वह इंजन ड्राइवर को पैकेट पकड़ता है। उसके बाद ट्रेन वहां से चली जाती है और इस दौरान फाटक बंद होने के चलते दोनों तरफ मौजूद लोग इस वाक्ये को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो राजस्थान के अलवर का है। इस समय सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है और अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को देख कई यूजर्स ऐसे है जो वीडियो पर कमेंट कर इस रेल ड्राइवर पर कार्यवाही की बात हो रही है। फिलहाल इस वीडियो को जो देख रहा है उसकी हंसी भी नहीं रूक रही है।

कोलेस्ट्रॉल के मरीजों को भूलकर भी नहीं करना चाहिए इस तेल का सेवन

मौत की नींद सुला सकती हैं पेनकिलर!, लेते हैं तो हो जाएं सावधान

सावधान! तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोने से हो सकती है ये गंभीर बीमारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -