CM योगी की राह पर मामा, पॉक्सो आरोपी के घर पर चलाया 'बुलडोजर'
CM योगी की राह पर मामा, पॉक्सो आरोपी के घर पर चलाया 'बुलडोजर'
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार अपने नए अवतार में आ चुकी है और ऐसा कहा जा रहा है कि यह अब यूपी की योगी सरकार के नक्शे कदम पर चल रही है। जी दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि यहां भी सरकार अब ऑन द स्पॉट सजा दे रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का है। यहाँ छेड़खानी के आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत प्रदेश में पहले भी दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के घर पर एमपी के सीएम शिवराज सिंंह चौहान ने बुलडोजर चलवाए थे।

जी दरअसल, राजगढ़ जिले में मानां गांव के शासकीय स्कूल में पढ़ाने वाली एक लेडी टीचर के ड्राइवर ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतों को अंजाम दिया। इस मामले में छात्राओं ने बताया कि ड्राइवर उन्हें गलत तरीके से छूता है। वहीं इस मामले में कुरावर थाना में पीड़ित छात्राओं ने ड्राइवर की थाने में शिकायत की थी। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में तत्काल संज्ञान लिया और नरसिंहगढ़ के रहने वाले रफीक अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 450, 375(सी), 376, 354, 354 (क) एवं 9/10 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में गंभीरता से संज्ञान लेकर आरोपी के विरुद्ध रासुका कानून के तहत भी कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर और स्कूल टीचर को अरेस्ट कर लिया और केवल यही नहीं बल्कि प्रशासन ने आरोपी के अवैध अतिक्रमण पर जेसीबी चलाते हुए उसे गिरा दिया गया।

एक बार फिर 'सिंधिया' ने जीता लोगों का दिल, सफाईकर्मी को कुर्सी पर बैठाकर छुए पैर

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, कन्यादान योजना में अब मिलेंगे इतने रूपये

लीक हुआ MP TET का पेपर, परीक्षार्थी को ट्रैन में ही मिल गया था पूरा पेपर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -