राजधानी में हाइवे पर इस हालत में मिला लापता ड्राइवर

Feb 10 2019 06:06 PM
राजधानी में हाइवे पर इस हालत में मिला लापता ड्राइवर

नई दिल्ली : राजधानी में एक ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। ड्राइवर का शव भिवानी-दादरी निर्माणाधीन बाईपास पर गांव पूर्णपुरा के पास मिला। शरीर पर चोट के अनेक निशान थे वहीं सिर में लगी गहरी चोट के कारण उसकी मौत हुई। सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने करीब चार साल पहले लड़की के लापता होने पर हुए विवाद के कारण ही हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने पुरे मामले की जाँच शुरू कर दी है.

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..

इस हालत में मिला था युवक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि यह हत्या है या हादसा। मूलरूप से गांव सांकरोड निवासी युवक अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ कोंट रोड पर मंदिर के पास मकान बनाकर रहता है। युवक एयरपोर्ट दिल्ली में अनुबंध आधार पर गाड़ी ड्राइवर था। शनिवार सुबह करीब आठ बजे भिवानी-दादरी निर्माणाधीन बाईपास पर गांव कोंट और पूर्णपुरा के बीच ओवरब्रिज पार करते ही युवक का शव मिला। 

मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के पास में ही उसकी स्कूटी गिरी हुई थी। मृतक के भाई सुनील ने बताया कि वह अपने पिता के साथ गांव में रहता है और युवक यहां शहर में रहता था। तीन भाइयों में युवक सबसे छोटा था। रात करीब साढ़े नौ बजे वह घर से शादी समारोह में जाने की बात कहकर निकला था। वह स्कूटी लेकर गया था। उसके बाद यह पूरा घटनाक्रम हुआ.

एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने बरामद किया विस्फोटक पदार्थों का बड़ा जखीरा

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..