जब ड्राइवर चलती बस को छोड़ नाचने लगा, डर गए यात्री
Share:

बहुत कुछ अजीब अजीब घटता रहता है दुनिया में. जो हमारे लिए सामान्य होती हैं हम उनके लिए ज्यादा नहीं सोचते, लेकिन कुछ घटना ऐसी भी होती हैं जिन्हे जानकर हम हैरान रह जाते हैं और उनसे चौंक भी जाते हैं. ऐसे बहुत से किस्से आपने सुने होंगे और आज हम एक और ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि ये कर क्या रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो कि कोलंबिया का है. जी हाँ, कोलंबिया में एक वीडियो शूट किया गया है, जिसमें एक बस ड्राइवर चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़कर डांस करने लगता है. इस वीडियो को देखकर आप भी एक पल को डर ही जायेंगे, क्योकि किसी भी ड्राइवर का ऐसा करना सही नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस का ड्राइवर अपने सीट से उठकर और स्टीयरिंग को छोड़कर पहले पैसेंजर से कुछ कहता है.

इसके बाद वो कोलंबिया के एक फेमस सिंगर डायरियो गोमेज़ के पॉपुलर गाने पर डांस करने लगता है. इसी के साथ आपको ये भी बता दे कि ये वीडियो उतना भी खतरनाक नहीं है जितना अपने सोच लिया होगा. तो आगे क्या होता है इस वीडियो में आप देख लीजिये जिससे आपको भी समझ में आ जायेगा कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि बस ड्राइवर के कण्ट्रोल में ही थी.

मुझे अपना BF बना लो' कुछ ऐसा ही कह रहा है ये लड़का हर लड़की से

अब पत्तियों से बनी ड्रेस पहनकर आप घूम सकते है कहीं भी

रास्ते में आने जाने वाले लड़के की पैंट उतार दी इन्होने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -