15 साल की लड़की पर पड़ी ड्राइवर और कंडक्टर की नजर और फिर...

Apr 09 2019 08:20 PM
15 साल की लड़की पर पड़ी ड्राइवर और कंडक्टर की नजर और फिर...

हाल ही में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे भी कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. आजकल देश में जो हालात बन रहें वो महिला सुरक्षा के सभी दावों की जमकर पोल खोल रहें हैं क्योंकि देश में छोटी बच्चीयों और महिलाओं के साथ हो रही दरिदंगी थमने का नाम ही नही ले रही हैं. ऐसे में बात अगर देश के क्राइमरेट की करें तो महिला उत्पीडन और बलात्कार से जूडे ज्यादातर मामले देश के पुलिस थानों में दर्ज हुए हैं और ऐसे ही कई मामले देश की अदालतों में लम्बित पडे हैं. आप सभी को बता दें की देश में आये दिन नाबालिग बच्चीयों से जुडे सनसनीखेज आपराधिका मामले सामने आते रहते हैं.

ऐसे में जो मामले हैं वह सभी लगातार बढ़ रहे हैं खत्म नहीं हो रहे हैं. फिलहाल जो घटना हम लेकर आए हैं ये घटना ऐसी है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाएगा. इस मामले को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले का बताया जा रहा है जहां पर एक नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार कर देने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की एक ड्राइवर और कंडक्टर ने 15 साल की एक लड़की पहले तो अपहरण किया और उसके बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया इसके बाद किशोरी ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है जो जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा. आप सभी को बता दें कि फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन एक और आरोपी फरार है जिसे जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा.

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार