अब भी स्थिर है डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत
अब भी स्थिर है डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत की स्थिति नाजुक हो गई है. बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि उनकी तबियत के बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. वहीं इस समय वह हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट हैं. ऐसी खबरें हैं कि डायरेक्टर को इस समय ICU में एडमिट किया गया है और उनकी स्थिति क्रिटिकल बनी हुई है. इसके अलावा उनकी स्थिति स्थिर भी है. जी दरअसल निशिकांत का बीते एक हफ्ते से इलाज हो रहा है और उन्हें लिवर संबधी समस्या है और कुछ दूसरे इनफेक्शन भी हैं.

वहीं निशिकांत कामत के बारे में बात करें तो उनकी हेल्थ को लेकर एक प्रेस स्टेटमेंट बीते दिनों ही जारी कर दिया गया था. उस स्टेटमेंट में यह बताया गया था कि निशिकांत को 31 जुलाई को AIG अस्पताल लाया गया था. इसके अलावा यह भी बताया गया था कि एक्टर की देखरेख करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई है जो लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए है. मिली जानकारी के अनुसार इस टीम में कई Gastroenterologists, Hepatologists भी मौजूद हैं.

अब बात करें डायरेक्टर की स्थिति के बारे में तो इस समय वह नाजुक ही बनी हुई है. काम के बारे में बात करें तो उन्होंने दृश्यम, मदारी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है. इसके साथ ही वह जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. वहीं इस फिल्म में उनके काम को सभी ने खूब पसंद किया था और इसके अलावा उन्होंने फिल्म भावेश जोशी में भी अहम किरदार निभाया था. वैसे निशिकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दरबदर की तैयारी में लगे हुए थे जो साल 2022 में रिलीज हो सकती है.

राहत इंदौरी के निधन को निजी नुकसान मानते है सांसद ओवैसी

RSS चीफ भागवत बोले- स्वदेशी का मतलब प्रत्येक विदेशी सामान का बहिष्कार करना नहीं...

दिल्ली में बारिश के साथ हुई सुहानी सुबह, गर्म मौसम का तापमान गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -