तेलुगु फिल्म Drishyam 2 थिएटर के बजाय OTT पर होगी रिलीज़
तेलुगु फिल्म Drishyam 2 थिएटर के बजाय OTT पर होगी रिलीज़
Share:

टॉलीवुड मेगास्टार वेंकटेश ने हाल ही में केरल में प्रशंसित मलयालम थ्रिलर ड्रिश्म 2 के तेलुगु रीमेक की शूटिंग को लपेट लिया है। द्रुश्यम 2 शीर्षक से, फिल्म में जेठू जोसेफ का परिचय दिया गया है, जो एक ही फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने तेलुगु सिनेमा में निर्देशक के रूप में मूल निर्देशन किया था। यहां यह ध्यान दिया जाना है कि Drishyam 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जा रहा है और बाजार में लोकप्रिय OTT खिलाड़ियों से संपर्क करने की योजना बना रहा है। 

यह निर्णय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और संयुक्त राज्य अमेरिका में बढ़ते कोविड-19 मामलों के मद्देनजर आया है। एक सूत्र ने कहा कि "बदलते बाजार के रुझानों पर बारीकी से नजर रखने के बाद, सुरेश बाबू नाटकीय रिलीज को छोड़ने की योजना बना रहे हैं और डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए प्रयास कर रहे हैं। वह ड्रशम 2 की पूरी शूटिंग से पहले सौदे को सील करना चाहते हैं। 

मीना, नरेश विजया कृष्णा, नादिया, एस्तेर और कृत्तिका अभिनीत फिल्म कास्ट की बात करें तो, ड्रशम 2 में अनूप रूबेन्स का संगीत है। DRISHYAM 2 के अलावा, वेंकटेश भी नरप्पा के आखिरी पैर की शूटिंग कर रहे हैं। तमिल देहाती मनोरंजनकर्ता असुरन की रीमेक, फिल्म श्रीकांत अडाला द्वारा निर्देशित है।

बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, तेजी से घट रहा रिकवरी रेट

सोनिया गांधी का केंद्र पर आरोप, गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ पक्षपात कर रही मोदी सरकार

कोरोना वैक्सीन नहीं लगा रहे थे लोग तो सरकार ने दिया ऐसा ऑफर की लगने लगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -