इस कुँए के पानी को पीने से नहीं होगा कोरोना!
इस कुँए के पानी को पीने से नहीं होगा कोरोना!
Share:

हैदराबाद : इन दिनों तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस से सभी परेशान है. इस बीच एक खबर सामने आई है. जी दरअसल इन दिनों कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना से बचने के अजीब-अजीब उपाय बता रहे हैं. अब इस बीच एक कुआं भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बताया जा रहा है इस कुँए का पानी रोगनाशक है और इसी को लेकर इस समय सुर्खियां बनी हुईं हैं. खबरें हैं इस कुँए के पानी को पीने से कोरोना नहीं होगा और इसी के बाद से इस कुँए के पास जमकर भीड़ लगी हुई है.

यहाँ दूर-दूर से लोग पानी लेने के लिए आ रहे हैं. आप सभी को कुँए के बारे में बताए तो यह तेलंगाना के करीमनगर जिले के शंकरपट्टनम क्षेत्र के मोलंगुर गाँव का है. यह बहुत पुराना है और इस कुँए को दूध बावली के नाम से जाना जाता है. कहा जाता है इस कुँए के पानी को हर बीमारी का रामबाण इलाज माना जाता है. इस समय इसे कोरोना से बचने का रामबाण इलाज बताया जा रहा है. चारों तरफ बड़े-बड़े टीले, पत्थर की दीवारों के बीच में, इस कुँए का पानी दूध जैसा शुद्ध है, बिलकुल स्वच्छ. यहाँ रहने वाले लोगों का मानना ​​है कि 'अगर इस कुए का पानी कोई पी ले तो वो बीमार नहीं पड़ेगा.'

इसी के साथ बात करें वर्तमान परिस्थितियों की तो इसमें कोरोना ने भयावह रूप धारण कर लिया है. इसी के साथ इन स्थितियों में यह प्रचारित किया जा रहा है कि 'इस कुँए का पानी पीने से कोरोना से बचाव होगा.' जैसे ही यह खबर फैली लोग कुँए का पानी लेने जा रहे हैं. कई लोग ऐसे हैं जो यह नहीं मान रहे हैं वहीँ कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे सच मान बैठे हैं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- कोरोना के साथ जीने का तरीका सीखना होगा

वरवर राव को जमानत पर रिहा करने के लिए 765 तेलुगु पत्रकारों ने लिखा पत्र

प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त ने बताया सराहनीय कार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -