पवन सिंह के इस गाने ने बनाया ​रिकॉर्ड, यहाँ देखे वीडियो
पवन सिंह के इस गाने ने बनाया ​रिकॉर्ड, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपूरी सिनेमाजगत की जानी माने सुपरस्टार पवन सिंह का जलवा आज भी जारी है. इनके हर Action और गाने को लोग हमेशा ही अपना ढेरो प्यार देते है. हर कोई इनके गाने और इनकी Film का इंतजार करते है. दर्शक काफी समय से पवन सिंह के गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

समर सिंह का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब उनके एक अच्छी खबर निकल कर सामने आयी है. अब उनके लिए इंतजार की घड़ियाँ हुयी ख़त्म जी हाँ पवन सिंह अपने दर्शको के लिए इस Lockdown में बहुत ही सुन्दर गाना लेकर आये है. जो रिलीज़ होते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इनके इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है. भोजपुरी सुपर पवन सिंह का नया गाना ‘ Matha Bhi Piyenge Fook ke ‘ पूरी तरह से सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर छा गया है. पवन सिंह का यह गाना जैसे ही यूट्यूब के Aadishakti Films के Official Channel पर Release किया गया वैसे ही पुरे Social Media पर धमाल मचा दी.

लालू यादव के भतीजे ने गाया दूसरा कोरोना सांग, यहाँ देखे वायरल वीडियों

Pawan Singh का यह गाना ‘ Matha Bhi Piyenge Fook ke ‘बना चुकी है नया रिकॉर्ड. बार बार बजने वाला यह गाना Views को Cross कर रहा है. गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है. आपको बता दे की इस गाने की व्यूज कुछ ही देर में बिलकुल New Record बना चुकी है. इस गाने को केवल कुछ ही देर में 2 लाख 50 हजार 348 बार देखा जा चूका है. अब आपको तो इसकी Views को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना Super Hit होगा.

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई यह अभिनेत्री

रिताभरी का ये ग्लैमरस लुक छाया इंटरनेट पर, यहाँ देखे फोटो

शाहिद कपूर नहीं बल्कि यह एक्टर है असली कबीर सिंह, आज मना रहें अपना 31वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -