क्यों हो रही हैं शराब पीती हुई लड़कियों की तस्वीरें वायरल

जैसा की फिल्म में पिंक बताया गया है कोई भी चीज़ किसी लड़की के केरैक्टर को डिसाइड नही कर सकती। शराब पीना आम बात है लेकिन सिर्फ लड़को के लिए ,लड़कियों के लिए नही। तो क्या आप बहु ऐसा ही सोचते हैं की कोई भी लड़की का केरैक्टर उसके व्यव्हार से लगाया जा सकता है ? तो हम आपको कुछ यही बाते समझाने आये हैं। आज कल लड़कियों की शराब पीने वाली तस्वीरें ज्यादा सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल हो रही है जिन्हें देख कर यूज़र अपनी अलग लग राय दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को देख कर यूज़र का कहना है की इंडियन कल्चर खतरे में है। तो क्या आपका भी यही सोचते हैं ? एक प्रतिष्ठित अख़बार में ये खबर छपी थी इस टाइटल के साथ कि "शराबी लड़कियों की फोटोज़ वायरल, यूज़र्स ने कहा खतरे में इंडियन कल्चर" . इसके साथ ही कुछ लड़कियो के कुछ शराब पीते हुए तस्वीरें भी दी गयी है। जिससे यूज़र्स का मनना है कि लडकिया भारतीय सभ्यता को भूलती जा रही है। हमारे देश में लड़कियों को हमेशा ही कम समझा गया है।

अगर यही काम लड़के करते हैं तो भारतीय सभ्यता को बचा रहे हैं लेकिन अगर लड़की करती है तो वो इस सभ्यता को खतरे में डाल रही है। हमारे देश में लड़कों का दारू पीना तो आम बात समझी जाती है, कहा जाता है कि "लड़के होते ही ऐसे हैं". शराब लड़कों के लिए सिर्फ वो चीज़ है जो सिर्फ स्वास्थ्य ख़राब करती है लेकिन लड़कियों के लिए वो है जिससे उनका चरित्र खराब होता है। तो आप भी बताइये आपकी क्या राय है इस विषय में।

आपकी शक्ति बढ़ाएगी एक कप कॉफ़ी

इन देशो में देते है गे और लेस्बियन को सजा-ए-मौत

ये परिवार कुत्ते या बिल्ली नहीं बल्कि शेर पालता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -