जितनी पियेंगे दारू, उतना ही कम आएगा बिल
जितनी पियेंगे दारू, उतना ही कम आएगा बिल
Share:

शराब का सेवन हानिकारक होता है। ये बात तो सभी जानते हैं। जितनी ज्यादा शराब पियेंगे उतना ही नुकसान करेगी ये आपको। ऐसा ही होता है अक्सर किसी चीज़ को जितना ज्यादा इस्तेमाल करो उतना ही उसका बिल भी आता है। लेकिन एक जगह ऐसी है जहाँ आप जितनी ज्यादा शराब पियेंगे उतना ही कम आपका बिल मिलेगा।

जी हाँ, ये बात उनके लिए बहुत अच्छी जिन्हें शराब पीने का बहुत शौक होता है। एक ऐसा बार है जहां पर आप जितनी शराब पीते हैं, आपको उतना ही कम बिल देना होता है। ऐसा और किसी देश में नहीं बल्कि हमारे भारत देश के एक बार में होता है। यह बार मुंबई के पुणे में स्थित है। यह बार अपने पुराने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्कीम लेकर आया है, जहां पर वह जितना भी दारू पिएंगे, उन्हें उतनी ही कम कीमत चुकानी पड़ेगी। इस बार को शिजूशेन एंड 212 ऑल डे कैफे एंड बार के मालिक चला रहें हैं।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कॉन्सेप्ट दिल्ली में भी आ सकता है। जरा सोचिए दिल्ली में एक ऐसा बार बन जाएं, जहां पर ज्यादा दारू पीने पर आपको बिल कम भी देना पड़े तो ऐसे में आपकी तो लॉटरी लग जाएगी। है न मज़ेदार बात आपके लिए। तो देर किस बात की है जाइये और मज़े लीजिये ड्रिंक के। जहाँ आपको मन भर के शराब मिलेगी और बिल भी आपके मन मुताबिक ही आएगा।

कोल करदाशियां लगाती है घोड़े की क्रीम

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....​

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -