लम्बी हाइट की लड़कियों के लिए ये ड्रेसेस चॉइस बनगे परफेक्ट , जाने
लम्बी हाइट की लड़कियों के लिए ये ड्रेसेस चॉइस बनगे परफेक्ट , जाने
Share:

यह दिक्कत लम्बी हाइट वाली लड़कियों के साथ आती हैं कि क्या पहना जाए जो उनकी हाइट पर सूट करें। अगर आपकी हाइट ज्यादा है तो जानिए आप पर क्या अच्छा लगेगा। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर आए हैं जो लम्बी हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट रहेंगे और उन्हें बेहतरीन लुक देंगे। इसके लिए बेस्ट ऑप्शन है 

औफ शोल्डर ब्लाउज संग साड़ी अगर आप ज्यादा ही लंबे हो तो कोशिश करें कि अपना पेट ज्यादा दिखाने से जरूर बचें। ये आपके लुक के लिए अच्छा नही होगा. आप साड़ी के साथ औफ शोल्डर ब्लाउज ट्राय कर सकती हैं। ये आपके लुक के लिए परफेक्ट आउटफिट रहेगा, जिसे आप किसा सोशल पार्टी में ट्राय कर सकती हैं।

फ्लावर प्रिंट साड़ी आजकल फ्लावर प्रिंट पैटर्न काफी पॉपुलर है, जो हर लुक के साथ कैरी कर सकते हैं। अगर आप लंबे हैं और अपनी हाइट की बजाय फैशन दिखाना चाहते हैं तो ये लुक एकदम परफेक्ट है। साथ ही ज्वैलरी की बात करें तो आप हैवी ज्वैलरी और मेकअप से अपनी हाइट की बजाय लुक को लोगों को दिखा सकती हैं।

शरारा आउटफिट अगर आपकी हाइट लंबी है और आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो शरारा आउटफिट ट्राय करें। सूट विद शरारा लुक आपको लंबा दिखाने की बजाय खूबसूरत दिखाएगा। जो आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा।

इस वेडिंग सीजन ये कलर्स और प्रिंट मेहंदी रस्म में मचाएंगे धूम, जाने

ब्राइड्स का स्किन कलर है अगर सांवला या गेहुआ तो इन कलर्स के लहंगे जचेंगे आपपर, जाने

सिल्क साडी पहनने के पहले जरूर जान ले ये टिप्स, आपकी स्टाइलिंग में नयी जान आ जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -