अपने लुक को कूल बनाने के लिए लड़के इस तरह अपनाएं ड्रेस कॉम्बिनेशन

फैशन सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी करते हैं. आज हम बताने जा रहे हैं किस तरह से लड़के अपने लुक को स्टाइलिश बनाते हैं. लड़के अपने लुक की ओर ज्यादा ध्यान नहीं देते लेकिन लड़कों के फैशन के कई कॉम्बिनेशन ऐसे हैं जो उन्हें मूर्ख दर्शाते हैं और इस फैशन की वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता हैं. अगर आप भी ऐसे हैं तो जान लें ये टिप्स जिससे आपका लुक एकदम बढ़िया हो सकता है.  

* लूज़ या फिट 

हम जितने बड़े होते जाएंगें कपड़ों का साइज़ भी उसी के अकॉर्डिंग बढ़ता जाएगा. अगर ये बड़े कपड़े फ्लैब या फैट को छिपाने के लिए हैं, तो आपको बता दें कि ये वज़न छिपाने के बजाय उन्हें और दिखाते हैं. बड़े साइज़ के कपड़े फ्लैब को जरूर कम दिखाते हों लेकिन इनसे बॉडी ज्यादा हैवी लगती है. इसके लिए किसी अच्छे टेलर की हेल्प लें.

* सॉक्स और सैंडल 

स्कूल या कॉलेज़ के लड़के को आपने सैंडल के साथ सॉक्स पहने ज़रूर देखा होगा, लेकिन क्या अभी भी आप सैंडल को ऐसे ही पहन रहे हैं? कॉलेज़ तक तो ठीक है लेकिन इसके बाद न पहनें. कुछ सेलिब्रिटिज़ या फैशन वर्ल्ड में आपने ये कॉम्बिनेशन पहने देखा होगा, लेकिन फिर भी ये कॉम्बिनेशन पहन कर स्टाइल ऑफेन्डर की लिस्ट में खुद को शामिल न करें.

* अंगूठे वाले जूते 

आपने वो खास तरह के मोजे देखे होंगे जिनमें सभी उंगलियों के लिए खाने बने होते हैं. कुछ समय पहले इसी तर्ज पर जूते बाजार में आए. भारत में भी जमकर इनकी खरीदारी की गई. लेकिन पुरुषों के शारीरिक बनावट और आवश्यकताओं दोनों ही स्तर पर यह पुरुषों को नहीं भाता.

बार बार चेहरा धोने से हो सकते हैं पिम्पल, हटाने के लिए करें ये उपाय

सेहत के साथ आपके चेहरे को भी निखारेगा नारियल पानी

इस होममेड स्प्रे से लम्बे समय तक बरक़रार रहेगा मेकअप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -