लक्ष्मण ने कुंबले की 22वीं वर्षगांठ पर कही ये बात
लक्ष्मण ने कुंबले की 22वीं वर्षगांठ पर कही ये बात
Share:

भारत महान स्पिनर अनिल कुंबले की 22वीं वर्षगांठ का जश्न एक ही टेस्ट पारी में सभी दस विकेट लेने के लिए मना रहे है। इस अवसर पर, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने रविवार को अपने करियर के सबसे यादगार दिनों में से एक के रूप में करार दिया और इसे लेग स्पिनर द्वारा पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने के लिए "ड्रीम स्पेल" कहा 7 फरवरी, 1999 को अनिल कुंबले टेस्ट मैच की एक पारी में सभी दस विकेट लेने वाले क्रिकेट के इतिहास में सिर्फ दूसरे गेंदबाज बन गए। 

ट्विटर पर बीसीसीआई के वीडियो पर पलटवार करते हुए, लक्ष्मण ने लिखा "मेरे करियर के सबसे यादगार दिनों में से एक। अच्छे पाकिस्तान लाइनअप को ध्वस्त करने के लिए चैंपियन ने क्या सपना देखा। गौतम गंभीर ने रविवार को स्पिनर को "भारत का अब तक का सबसे बड़ा मैच विजेता" करार दिया। बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, गंभीर ने जवाब दिया: "भारत का अब तक का सबसे बड़ा मैच विजेता! एक धनुष लें, किंवदंती! @ Anilkumble1074।"

अनिल ने पाकिस्तान के खिलाफ फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में उपलब्धि हासिल की, जिसे अब दो मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट के दौरान दिल्ली में अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम के रूप में जाना जाता है। श्रीलंका में मुथैया मुरलीधरन (800) और ऑस्ट्रेलिया के शेन वार्न (708) से पीछे, लीजेंड्री स्पिनर के नाम टेस्ट में तीसरे (619) विकेट हैं।

मेदवेदेव ने रूस के लिए जीता एटीपी कप खिताब

अंकिता रैना ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ में शामिल होने वाली तीसरी भारतीय महिला बनीं

माटेओ बेरेटिनी, फोगनिनी ने इटली को एटीपी कप फाइनल में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -