अरुणाचल अभिनेत्री इस बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही है


बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने का चुम दरंग का सपना सच हो गया है, क्योंकि अरुणाचल प्रदेश की 29 वर्षीय अभिनेत्री ने जंगली प्रोडक्शंस के 'बधाई दो' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। पूर्वी सियांग जिले के पासीघाट की रहने वाली अभिनेत्री राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी।

पासीघाट के मिरसम गांव के तजेप दरंग और यामिक दुलोम दरांग की बेटी चुम ने मिस AAPSU 2010 सहित अन्य सौंदर्य प्रतियोगिताएं भी जीती हैं। उन्होंने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लिया है। वह नॉर्थ ईस्ट दिवा 2014 फाइनलिस्ट में से एक थीं। वह मिस टियारा इंडिया इंटरनेशनल 2017 भी हैं।

इतना ही नहीं, चुम दरांग पासीघाट में 'कैफे चू' नाम की एक कॉफी शॉप के मालिक हैं। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत बधाई दो शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। बधाई दो एक अनोखी कहानी है जो एक समलैंगिक महिला और समलैंगिक लड़के की यात्रा का अनुसरण करती है जो अपने माता-पिता को खुश करने के लिए एक कवर-अप के रूप में शादी करती है। दरंग फिल्म में भूमि पेडनेकर की प्रेम रुचि को चित्रित करेंगे।

दरंग इस अवसर को लेकर रोमांचित हैं, लेकिन उनका कहना है कि बॉलीवुड कभी योजना नहीं थी। "मैं प्रदर्शन करना चाहता था, लेकिन मुझे डर था कि अगर मैंने उन्हें बताया तो लोग हंसेंगे," चुम कहते हैं। शुरू में उसने अपने गृहनगर में एक कैफे खोलने की योजना बनाई थी, लेकिन इसके बजाय उसने अभिनय में अपना करियर बनाने का विकल्प चुना।

"वे दोनों बहुत सीधे-सादे हैं और वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। मुझे पता है कि वे अनुभवी हैं, वे बहुत कुछ जानते हैं लेकिन शूटिंग के दौरान, वे बैठ गए, निर्देशक की बात सुनी और उसके अनुसार काम किया। मैंने कड़ी मेहनत करना सीखा और उन पर आधारित, सेट पर अन्य अभिनेताओं के लिए उनके मन में जो सम्मान है, वह एक और चीज है जो मैंने उनसे सीखी है।"

अचानक धंसने लगी रेलवे अंडरब्रिज की मिट्टी, 2 अफसरों की गई जान

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -