सपने में बाल काटते देखना देता है यह संकेत
सपने में बाल काटते देखना देता है यह संकेत
Share:

कई बार सपने में कई तरह की चीजें आती है। ऐसे में कई बार हम सपने में बाल काटते देखते है। जी हाँ, ऐसे में आज हम पको बताने जा रहे हैं सपने में बालों को देखने पर क्या संकेत मिलता है?

* कहा जाता है सपने में बाल काटना देखना अच्छा माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आप अपनी परेशानियों का हल ढूढ़ने वाले है और उन्हें हल करने वाले है। इसी के साथ आपकी परेशानियाँ आर्थिक हो या पारिवारिक आप अपनी परेशानियों का हल ढूढ़कर उन्हें हल करने वाले है।

* कहा जाता है सपने में कटे हुए बाल देखना भी अच्छा होता है। जी दरअसल यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आप कर्ज से मुक्त होने वाले है। अगर आपके ऊपर कोई कर्जा है तो जल्द आप अपने कर्ज से मुक्त होने वाले है।

* कहते हैं सपने में सफेद बाल देखना अच्छा सपना माना जाता है। जी दरअसल यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको अपने कार्यों में सफलता मिलने वाली है। इसी के साथ ही आपके मान-सम्मान में भी बृद्धि होने वाली है।

* कहा जाता है सपने में काले बाल देखना भी अच्छा माना जाता है। जी दरअसल यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको धनलाभ होने वाला है। जी हाँ और यह धनलाभ आपको अपनी नौकरी या व्यापार से हो सकता है।

* कहते हैं सपने में लंबे काले बाल देखना अच्छा माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आपको धनलाभ होने वाला है और आपके सम्मान में भी बृद्धि होने वाली है।

* कहा जाता है सपने में अपनी हेयर स्टाइल बदलते देखना भी अच्छा माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आप अपने जीवन में सही तरह से आगे बढ़ रहे है और आपको ऐसे ही आगे बढ़ते जाना चाहिए।

* कहते हैं अगर सपने में उलझे बाल देखा जाए तो यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन में कई सारी परेशानियाँ है और आपको उनका हल नहीं मिलने वाला है।

* कहते हैं सपने में कंघी करते देखना अच्छा माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आने वाला है और इस परिवर्तन से आपको बहुत लाभ होने वाला है।

* कहा जाता है अगर सपने में बालों को झड़ते हुए देखा जाए तो यह सपना संकेत करता है कि आपके आत्मविश्वास में कमी है।

राशि के अनुसार जानिए कैसा होगा आपका जीवनसाथी

अगर घर में है कबूतर या मधुमक्खी तो बड़ी मुसीबत में हैं आप

हाथ में हो ऐसा निशान तो नहीं चलती शादी, हो जाता है तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -