अगर सपने में दिख जाए यह चीज़ें तो आपकी मौत तय है
अगर सपने में दिख जाए यह चीज़ें तो आपकी मौत तय है
Share:

कहते हैं इंसान भविष्य के बारे में कुछ नहीं पता लगा सकता है और आने वाले कल के बारे में उसे कुछ ज्ञान नहीं होता है. ऐसे में जब भी संकट की घड़ी इंसान की जिंदगी में आने वाली होती है तो भगवान उसे संकेत देने के लिए कुछ ना कुछ करते हैं. जी हाँ, जब किसी के जीवन में कुछ बुरा होने वाला रहता है तो इससे जुड़े संकेत सपनों के माध्यम से मिलते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. अब आज हम आपको कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताने वाले हैं जो मृत्यु होने का योग बना देती है.

# कहते है सबसे पहले अगर कोई व्यक्ति सपने में अपने इष्ट देव की प्रतिमा को जलते हुए या उसके टूट जाने का सपना देखता है तो उस इंसान की जल्दी ही मृत्यु होने की संभावना बन जाती है. 

# ज्योतिष के अनुसार अगर कोई व्यक्ति को सपने में खुद को किसी पेड़ से गिरता हुआ दिखाई दें तो उसकी किसी कठिन व्याधि से मौत होने वाली होती है.

# कहते हैं अगर सपने में कोई ऐसी महिला दिखे जो कि लाल रंग की साड़ी पहने हुए हो और आपको गले लगाकर सूखे हुए फूलों की माला पहना रही तो उक्त व्यक्ति की कुछ दिनों के अंदर मृत्यु होना तय माना जाता है.

# कहा जाता है अगर सपने में कोई व्यक्ति खुद को काले रंग के कपड़े पहनकर, काले रंग के घोड़े पर सवार होते हुए देख लें तो ये सपना उसकी मौत होने वाली है.

# कहा जाता है सपने में कौएं को देखना यानी मौत आने वाली है.

# ऐसा भी कहते हैं कि पर्वत के शिखर पर या शमशान भूमि पर बैठकर यदि कोई खुद को सपने में मदिरापान करते हुए देखे तो उसकी मौत निश्चित है.

# ज्योतिष के अनुसार कोई स्त्री सपनें में खुद को सफेद बालों में देख ले तो उसके पति की मौत हो जाती है.

अगर आप भी पहनते हैं पन्ना रत्न तो जरूर पढ़े यह खबर...

गुरूवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना हो जाएगी आपके पिता और पति की मृत्यु!

अगर आपके घर में छिपकली करती है यह काम तो मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -