ड्रीम कार्दशियन की वजह से बदल गए हैं रॉब
ड्रीम कार्दशियन की वजह से बदल गए हैं रॉब
Share:

अभी एक साल पहले तक रॉब कार्दशियन एक सन्यासी की तरह ज़िन्दगी गुजार रहे थे, अपनी बहन किम कार्दशियन की शादी तक में वो शरीक नहीं हुए थे और बाहर की ज़िन्दगी से पूरी तरह कन्नी काट चुके थे. सारा दिन घर में रहने से उनका काफी वजन बढ़ गया था और और लास्ट दिसम्बर में डाइबिटीज हुआ था.

उनकी फैमली उनके लिए उस वक्त रोती थी और उनसे गुजारिश करती थी की वो रिहेब में जाएं ताकि वो अपनी तकलीफ के बारे में जान सके और और अपना ध्यान रख सकें और फिर से खुश रह सके, लेकिन आखिर में एक इंसान ने उनको सही रास्ता दिखाया और वो इंसान है ब्लेक चायना। जनवरी में जब ने चायना के साथ डेटिंग शुरू की, तब वो घर से बाहर पब्लिक में आने जाने लगे और इस दौरान उन्होंने अपना वजन भी काफी कम कर लिया।

हालांकि ब्लेक उनके सारे इश्यूज सॉल्व नहीं कर पाई. रॉब में पहले से ज्यादा सुधार दिख रहा था लेकिन पुरी तरह से गुड बॉय नहीं बन पाए थे. लेकिन अब लगता है कि रॉबी की बेबी गर्ल ड्रीम कार्दशियन सब कुछ बदल रही है. उसके पैदा होने के बाद से ही रॉब बेहद खुश रहने लगे हैं. उन्हें बहुत प्यारी और अच्छी फीलिंग्स आ रही है. चायना अभी रिकवर हो रही हैं और रॉब उनकी भी पूरी देखभाल कर रहे हैं। रॉब अपनी बच्ची से बहुत प्यार करते हैं और वो इसके अलावा किसी और बारे में सोचना नहीं चाहते।

क्यों पसंद नहीं आ रहा कार्दशियन बहनों को कर्टनी-स्कोट का रोमांस

एम्बर से तलाक के बाद जॉनी डेप और वेनेसा का प्यार फिर चढ़ रहा है परवान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -