आयुष्मना को नापसंद है जन्मदिन का जश्न, कही यह बात

आयुष्मना को नापसंद है जन्मदिन का जश्न, कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज की जा रही है. वहीं फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा भी हो रही है. वहीं फिल्म रिलीज के अगले दिन यानी कि 14 सितंबर को आयुष्मान का बर्थडे भी आ रहा है. आयुष्मान के बर्थडे प्लान को लेकर भी बज देखने को मिल रहा है और अब एक इंटरव्यू में आयुष्मान द्वारा अपने बर्थडे प्लान को लेकर बात की गई है.

एक हालिया इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना द्वारा कहा गया है कि उन्हें बर्थडे मनाना पसंद नहीं है. आयुष्मान के मुताबिक, "मैं बर्थडे पर्सन नहीं हूं. मुझे बर्थडे सेलिब्रेट करना पसंद नहीं है. बर्थडे मुझे डिप्रेसिंग फील कराते हैं और मैं डिप्रेस हो जाता हूं. इतना ही नहीं मैं पार्टी भी बर्थडे के अलावा किसी और दिन देना पसंद करता हूं. पता नहीं ऐसा क्यों है."   

साथ ही उनकी कल रिलीज़ होने जा रही फिल्म ड्रीम गर्ल की बात की जाए तो इस आगामी फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं. नुशरत भरूचा आयुष्मान के अपोजिट रोल में देखने को मिलेंगी. मूवी को राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्ट किया है. बता दें कि फिल्म को एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इससे पहले आयुष्मान फिल्म आर्टिकल 15 में देखने को मिलें थे. 

 

बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा

अमिताभ-इमरान की चेहरे में इस खास रोल में दिखेंगे रघुबीर यादव, लुक हुआ आउट

कृति ने उड़ाए सबके होश, नए फोटोशूट में दिया खूबसूरत पोज

सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात