'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स पर लगा बड़ा आरोप, डिजिटल प्लैटफॉर्म से हटाया गया फिल्म का यह गाना
'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स पर लगा बड़ा आरोप, डिजिटल प्लैटफॉर्म से हटाया गया फिल्म का यह गाना
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों एक शानदार मुकाम पर पहुँच गए हैं. ऐसे में उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है लेकिन अब उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक 'ड्रीम गर्ल' का एक गाना सोशल प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है. आपको बता दें कि इस गाने में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख डांस करते दिखाई दिए थे और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी इस गाने का हिस्सा थीं लेकिन इस गाने को अब सोशल प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल हैं 'धगाला लागली काला'.

वहीं इस गाने को फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के लिए जारी किया था जोकि आयुष्मान खुराना के फैंस ने बहुत पसंद किया था, लेकिन अब मेकर्स ने इस गाने को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. हुआ यूँ कि, 'धगाला लागली काला' गाने को लेकर कॉपीराइट का मामला सामने आया है और इसी कारण से इस गाने को डिलीट किया गया है. जी दरअसल, 'धगाला लागली काला' ये गाना मराठी एक्टर दादा कोंडके की फिल्म से लिया गया था और इस गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए 'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स ने ऑरिजिनल गाने के रीमिक्स को कॉपी करते हुए हिंदी में बनाया था लेकिन अब इस गाने को हटाया जाना पड़ा है.

आप सभी को बता दें, इस गाने के ऑरिजिनल राइट्स सारेगामा इंडिया के पास हैं और सारेगामा इंडिया ने हाल ही में हाईकोर्ट में एक याचिका डाली थी जिसके बाद इसपर हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए 'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया. इसी के साथ ही जस्टिस राजीव सहाय एंडलॉ ने ''इस गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की.''

4 घंटे से ज्यादा का लेबर पैन नहीं चाहती थी यह एक्ट्रेस, पानी के अंदर दिया बच्चे को जन्म

इस चीज़ के सख्त खिलाफ हैं विक्की डोनर फेम यामी गौतम

हेमा मालिनी के साथ इस एक्टर को लगा रेप सीन सबसे अच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -