Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है. फिल्म की कमाई धमाकेदार होती जा रही है और एक हफ्ते में जबरदस्त कमाई कर डाली है. फिल्म रिलीज से अब तक फिल्म रोजाना धमाल  मचाती नजर आ रही है. बीते दिन भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है और जानते हैं एक तक की कुल कमाई कितनी हुई है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने बीते दिन 6.75 करोड़ की कमाई की है इसी के अनुसार फिल्म ने 6 दिन में 66 करोड़ की कमाई की है. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की तूफानी कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह पहला हफ्ता पूरा होने से पहला हफ्ता अच्छा खासा रहा. उम्मीद है इस दूसरे हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इतना ही नहीं, इसकी धुआंधार कमाई केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जारी है. 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई थीं. अब देखना है कितना कलेशों कर पाती है ये फिल्म क्योंकि शुक्रवार को 3 फिल्म रिलीज़ होने जा रही हैं. 

Chhichhore : 100 करोड़ के पार हुई है सुशांत-श्रद्धा की लव स्टोरी

Dream Girl : बजट से दुगनी कमाई कर गई आयुष्मान-नुसरत की कहानी

Collection : बम्पर कमाई के साथ 50 करोड़ पार गई Dream Girl

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -