Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...
Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने आते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म में 'पूजा' बने आयुष्मान खुराना फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. आयुष्मान एक बार फिर से दर्शकों को मनोरंजन करने में कामयाब रहे. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. आइये जानते हैं दो दिन में कितनी की इस फिल्म ने कमाई. 

दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 16 करोड़ रुपये की कमाई है. दो दिन में अच्छी खासी कमाई कर चुकी फिल्म ने अब तक कुल मिलकर 26 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने के अनुसार, शुक्रवार को 10.05 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 16.42 करोड़ और इस हिसाब से कुल कमाई 26.47 करोड़ की हो चुकी है. 

बता दें आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का वजट केवल 30 करोड़ रुपये था. और कमाई को देखते हुए लगता है कि ये फिल्म 100 करोड़ के भी पार जाएगी. फिल्म की इस रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल' केवल तीन दिनों में ही अपनी लागत कमा लेगी. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है.

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

जन्मदिन पर 'ड्रीम गर्ल' का फैंस को तोहफा, पहले ही दिन की धाकड़ कमाई

ड्रीम गर्ल नुसरत ने किया खुलासा कौन हैं उनका ड्रीम बॉय..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -