जन्मदिन पर 'ड्रीम गर्ल' का फैंस को तोहफा, पहले ही दिन की धाकड़ कमाई
जन्मदिन पर 'ड्रीम गर्ल' का फैंस को तोहफा, पहले ही दिन की धाकड़ कमाई
Share:

Dream Girl Box Office Collection Day 1: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है और इसने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है और इस फिल्म ने उम्मीदों पर खरा उतरकर दिखाया है. यह फिल्म दर्शकों को काफी लुभा रही है. अभिनेता आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और उनकी कॉमेडी की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म ने कल पहले दिन 9.50 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग ली है और आज आयुष्मान ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा अपने जन्मदिन पर दे दिया है. 

ख़ास बात यह है कि आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार को तो खूब पसंद किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की माने तो इस फिल्म द्वारा पहले दिन 9.50 करोड़ रुपये कमाए गए हैं. फिल्म वीकेंड में भी इससे अच्छा कारोबार करेंगी. 

अभिनेता आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' की ओपनिंग कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया गया है. जबकि आपको साथ ही बता दें इस फिल्म का बजट केवल 30 करोड़ रुपये हे है. फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी. इस फिल्म को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) द्वारा डायरेक्ट किया गया है. 

मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक

52 की उम्र में व्हील चेयर पर पहुंचा यह मशहूर अभिनेता, हो चुका है कैंसर

इस वजह से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग खुश है सुष्मिता सेन, देखें वीडियो में जबरदस्त प्यार

इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -