खूंखार आतंकी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
खूंखार आतंकी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

दिल्ली : दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले मोस्टवॉन्टेड आतंकी जुनैद को धर दबोचा. जुनैद के सर पर 15 लाख रुपए का इनाम रखा गया था और पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी. बटला हाउस एनकाउंटर में भी जुनैद ने अहम रोल अदा किया था.

मोस्टवांटेड आतंकी जुनैद का दूसरा नाम आरिज़ भी बताया जा रहा है. वहीँ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडियन मुजाहिद्दीन से संपर्क रखने वाला जुनैद बटला हाउस एनकाउंटर के बाद से फरार था और पुलिस सरगर्मी से जुनैद कि तलाश कर रही थी. दिल्ली पुलिस कि स्पेशल सेल ने इस कुख्यात आतंकी जुनैद को भारत- नेपाल बार्डर से धर दबोचा.

जुनैद के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि साल 2008 में हुए बम धमाकों में भी जुनैद ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं जुनैद का हाथ दिल्ली, अहमदाबाद, यूपी और जयपुर में हुए धमाकों में भी था और इसी के चलते NIA ने जुनैद पर 10 लाख का इनाम घोषित किया था. दिल्ली पुलिस ने भी जुनैद पर 5 लाख का इनाम रखा था, इस तरह जुनैद के सर 15 लाख का इनाम रखा गया था. अब पकड़े गए इस संदिग्ध आतंकी से NIA की टीम पूछताछ कर रही हैं.

पाक को सेना की खुली चेतावनी

...तो क्या सच में फ्रांस करेगा सीरिया पर हमला?

शहीदों की विदाई, आँखों में आंसू के साथ आक्रोश भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -