हरियाणा में 1000 बेड्स का कोविड अस्पताल बनाएगा DRDO, सीएम खट्टर ने दी जानकारी
हरियाणा में 1000 बेड्स का कोविड अस्पताल बनाएगा DRDO, सीएम खट्टर ने दी जानकारी
Share:

पानीपत: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) द्वारा हरियाणा के पानीपत जिले में 500 से 1000 बेड का कोविड अस्पताल बनाया जाएगा। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने इस बात की जानकारी दी है। खट्टर ने पिछले दिनों DRDO के अधिकारियों के साथ इस संबंध में चर्चा की थी। जिसमे कहा गया था कि, मरीजों को पर्याप्त चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए और कोरोना अस्‍पताल होने चाहिए। जिसके बाद DRDO यहां कोविड अस्‍पताल स्‍थापित करने को राजी हो गया।

पानीपत में बनने वाले इस अस्पताल का इस्तेमाल आपातकालीन स्थिति में किया जाएगा। सीएम खट्टर का कहना है कि, राज्य में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि, ये आवश्यक है कि लोग अफवाहों से भी बचें। सीएम खट्टर ने कहा कि, कोरोना से बचाव के लिए सभी तरह के नियमों का सख्ती से पालन जरूर अमल में लाया जाएगा। उन्होंने मजदूरों से अनुरोध किया है कि वे निश्चिंत होकर अपने कार्य में लगे रहें, किसी प्रकार से घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सीएम खट्टर ने मंगलवार को 'हरियाणा की बात' कार्यक्रम में जनता को संबोधित किया था। जहां उन्होंने कहा कि लोगों को किसी किस्म की कोई कठिनाई नहीं आने दी जाएगी। श्रमिकों के लिए कहा कि, सरकार आपके साथ खड़ी है, तो राज्य छोड़कर न जाएं। सीएम खट्टर ने आगे कहा कि, टेस्टिंग और टीकाकरण पर जोर दिया जा रहा है। हरियाणा में कोरेाना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाकर करीब 40,000 टेस्ट प्रतिदिन कर दी गई है।

एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड आज टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज में किए जाएंगे लॉन्च

कोरोना काल में सुकून देने वाली खबर, फरवरी में 12.37 लाख लोगों को मिला रोजगार

भारत में 5 प्रतिशत किया कच्चे तेल का उत्पादन, गैस के उत्पादन में भी हुआ परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -