द्रविड़ ने बांधे पांड्या की तारीफों के पुल, दिया यह बड़ा बयान
द्रविड़ ने बांधे पांड्या की तारीफों के पुल, दिया यह बड़ा बयान
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी विशेष प्रतिभा से बड़े-बड़े दिग्गज को अपना मुरीद बनाया है. अब हाल ही में उनकी तारीफों के पुल पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा अंडर -19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बांधे है. आखिर उनकी तारीफों के पुल बांधे भी क्यों ना जाए. क्योंकि क्रिकेट के अपने छोटे से करियर में ही उनकी तुलना पूर्व महान भारतीय कप्तान कपिल देव से होने लगी है. 

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा है कि, ''तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर के तौर पर सीनियर टीम में जगह बना चुके हार्दिक पांड्या में दुर्लभ गुणों का संगम है.'' तेज गेंदबाज ऑलराउंडर देश में पहले से कम रहे हैं और पांड्या ने खुद को मिले मौके को दोनों हाथों से लपका. द्रविड़ ने कहा, ‘हार्दिक टीम में अपनी वजह से आया. उसने प्रदर्शन करके दिखाया और उसके पास एक्स फैक्टर भी है. 

इससे पूर्व पांड्या खुद भी इस बात को बोल चुके हैं कि, ''ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान इंडिया 'ए' के कोच राहुल द्रविड़ सर के मार्गदर्शन ने उन्हें 'मानसिक रूप से मजबूत' बनाया.'' पांड्या ने एक बार अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'मेरे लिए, इंडिया 'ए' टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बाद सारी चीजें बदल गयीं. इस दौरे ने बतौर क्रिकेटर मुझे काफी बदल दिया. मैं राहुल द्रविड़ के योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं. मैं समझता हूं कि खेल के बारे में मानसिक पहलू हैं जिन पर काम किये जाने की जरूरत है.

एशेज 2017: दोहरा शतक ठोक कुक ने बना डाले कई रिकॉर्ड

सीनियर कप्तान ने की जूनियर कप्तान की जमकर तारीफ़

अफ्रीका-जिम्बाव्बे टेस्ट: 50 साल में दूसरी बार हुआ यह कारनामा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -