ब्लैक ड्रेस पहनकर दृष्टि धामी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
ब्लैक ड्रेस पहनकर दृष्टि धामी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी ने अपना शानदार लुक दिखाया है और इस लुक में वह बहुत हॉट और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दृष्टि धामी इन दिनों शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस शो में दृष्टि 'नंदनी' के किरदार में हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को इस बात की जानकारी तो होगी ही कि दृष्टि इस शो से पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं उन्होंने कुछ दिनों के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लिया था और वह काफी लंबे समय तक अपनी शादीशुदा लाइफ का आनंद ले रहे रही थीं.

अब उन्होंने शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से वापसी कर ली है और एक बार फिर दर्शकों के बीच छाई गईं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में पानी जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें लेकर वह सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Swag at its peak whn you’re in @neeta_lulla thank u soo much. !! Necklace my fav @lotussutrajewelry इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है SOLASTA - luminous and shinning .Earings @lotussutrajewelry

इस तस्वीर में वह वाइट रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको पता ही होगा कि दृष्टि टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं और उन्होंने इस शो से पहले मधुबाला', 'परदेस में है मेरा दिल,' 'गीत' जैसे अन्य शोज में काम किया हैं.

विदेश में जमकर धमाल मचा रहा है 'कसौटी जिंदगी की 2'

स्टारप्लस पर होने वाले डांडिया नाइट्स के लिए कुछ ऐसी नजर आईं काली नागिन

मौनी रॉय के बेवफा पति ने उन्हें गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -