बीच में ही दृष्टि धामी ने छोड़ दिया 'सिलसिला बदलते...', बताई हैरान कर देने वाली वजह
बीच में ही दृष्टि धामी ने छोड़ दिया 'सिलसिला बदलते...', बताई हैरान कर देने वाली वजह
Share:

आप सभी को बता दें कि जब से टीवी सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ ने दर्शकों के बीच पर दस्तक दी है तभी से इसे मिक्स्ड रिएक्शन्स मिल रहे हैं वहीं कुछ दर्शक शुरूआत से ही इस शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं तो कुछ दर्शकों को यह शो को काफी पसंद कर रहा ह. ऐसे में इसमें आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स का भरपूर लुत्फ दर्शक उठा रहे हैं. कहानी में लगातार ट्विस्ट के कारण सभी को मजा आ रहा है. ऐसे में आप सभी देख रहे होंगे कि पिछले कुछ समय से शो की कहानी में दर्शकों को कुछ नयापन देखने को नहीं मिल पा रहा है, जिस कारण इसकी काफी आलोचना हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

वहीं 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा जैसे कलाकार मुख्य किरदार निभा रहे हैं, जिन्हे सभी दर्शकों का प्यार मिल रहा है लेकिन हाल ही में शो से जुडी एक बुरी खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के मुख्य कलाकारों में से एक दृष्टि धामी ने शो को अलविदा कहने का फैसला किया है जी हाँ और इसकी जानकारी दृष्टि ने अपने सोशल मीडिया एकांउट से दी है. हाल ही में दृष्टि ने अपने पोस्ट में शो की कास्ट और फैंस के लिए काफी इमोशनल मैसेज लिखा है और उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है.

उनके इस फैसले पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके अलावा कोई भी नंदिनी नहीं बन सकता, आप शो की जान हो हम सब आपको बहुत मिस करेगें. हो सके तो शो छोड़ कर मत जाइए.' वहीं एक ने लिखा है ‘आपने इस शो को छोड़ने का सही फैसला लिया है. यह एक बकवास शो है, जल्द ही शो भी बंद हो जाएगा. शो की स्टार कास्ट तो अच्छी है लेकिन शो की कहानी काफी डरावनी है.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दृष्टि शो को छोड़कर जाती है या फिर अपने फैंस के लिए रुक जाती हैं.

बॉलीवुड की वो हस्तियां जिन्होंने कबूला 'गे' होने का सच

जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- 'जसलीन शिवाशीष से संबंध...'

बिग बॉस 12: नोट पर छपी करणवीर की फोटो, पत्नी ने शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -