टीवी की 'मधुबाला' को नहीं मिली उसकी फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ की शिकायत

टीवी की 'मधुबाला' को नहीं मिली उसकी फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ की शिकायत

टीवी के कलाकारों के साथ कई बार ऐसा होता है कि शो के बंद हो जाने के बाद शो के निर्माता उन्हें अपनी फीस नहीं देते. कुछ समय पहले ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें अमृता राव को अपने शो 'मेरी आवाज़ ही पहचान है' के लिए फीस नहीं मिली थी. उन्हें कहा गया था शो के बाद दे दिया जायेगा लेकिन फीस के 22 लाख रूपए उन्हें नहीं दिए. हाल ही में एक और ऐसा मामला सामने आया है.

बता दें, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने हाल ही में CINTAA (Cine And TV Artists’ Association) से शो के प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. दृष्टि धामी ने फेमस शो 'मधुबाला एक इश्क एक जूनून' में काम किया था जो साल 2012 से 2104 तक चला और काफी सफल भी रहा. इस शो के बाद उनकी फीस के 36 लाख रूपए बने थे लेकिन टीवी शो के निर्माता ने उन्हें अब तक कोई फीस नहीं लौटाई है जिसके चलते उन्हें शिकायत करनी पड़ी.

शो निर्माता ने कहा था शो के खत्म होने के बाद उन्हें उनकी फीस दे दी जाएगी लेकिन जब अभी तक उन्हें फीस नहीं दी गयी तो दृष्टि ने CINTAA को शिकायत कर दी. इस शो के निर्माता अभिनव शुक्ला को टीवी की दुनिया से पहले भी बैन किया गया था. इसके पहले भी अभिनव के खिलाफ ऐसे ही मामले आये थे जिसके कारण उन्हें टीवी से बैन कर दिया था. वहीँ 'A Table For Two' जैसे चैट शो में दृष्टि ने बताया कि वो कभी भी विवियन दसेना के साथ काम नहीं करना चाहती हैं जिसमे वो अपने दोस्त नकुल मेहता के साथ आयी थी. अब अभिनव शुक्ला के खिलाफ शिकायत तो हो गयी है लेकिन देखते हैं आगे क्या होता. 

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

टीवी की ये संस्कारी बहु अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगा रही है आग

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App