ननद की शादी में फूट-फूटकर रोईं दृष्टि धामी
ननद की शादी में फूट-फूटकर रोईं दृष्टि धामी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों से टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपनी ननद शिवानी की शादी में एन्जॉय करने में व्यस्त हैं। वहीं अब उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं। जी दरअसल उनकी एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत खूबसूरत हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल दृष्टि धामी की लेटेस्ट तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही है।

इस दौरान दृष्टि ने पति नीरज खेमका और ननद संग तस्वीरें क्लिक करवाते हुए कई पोज दिए। वहीं वह अपनी ननद के विदा होने के गम में फूट-फूटकर रोती हुईं भी नजर आईं। वैसे इस तस्वीर में दृष्टि धामी नकली आंसू बहाते हुए पोज देती हुई नजर आ रही है, वहीं ननद की विदाई के समय दृष्टि ने खूब डांस किया और उनकी आंखें भी भर आई। आप जानते ही होंगे दृष्टि काफी लम्बे समय से अपनी ननद की शादी की तैयारियों में जुटी हुई थी और संगीत सेरेमनी में धमाल मचाने के लिए उन्होंने खूब प्रैक्टिस भी कर रखी थी।

वहीं उनके अब तक कई वीडियो और फोटोज सामने आ चुके हैं जो बेहतरीन रहे हैं। शादी की रस्मों को निभाने से पहले दृष्टि धामी की ननद ने तो कई मजेदार पोज दे डाले और वह सभी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस समय शिवानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और सभी दृष्टि और उनके पति की तारीफों में लगे हुए हैं।

अलका याग्निक को लिटिल चैम्प ने दी सिंगिंग की ट्रेनिंग

टाइगर श्रॉफ की अंडरवाटर फोटो हुई वायरल

बिगबॉस खत्म होने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ़ में कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -