रियल लाइफ में ग्लैमरस दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी
रियल लाइफ में ग्लैमरस दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी
Share:

टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आने वाली दृष्टि धामी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह खूब पसंद की जा रहीं हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि अक्सर ही अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक से सुर्ख़ियों में रहीं हैं लेकिन कभी भी उन्होंने ऑन-स्क्रीन अपना हॉट लुक नहीं दिखाया. ऑन-स्क्रीन दृष्टि अक्सर ही संस्कारी लुक्स में नजर आईं हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी सेक्सी और बोल्ड हैं यह वह खुद कहती है और बोल्ड दिखना उन्हें पसंद भी है.

सास के तानों के कारण इस हॉट टीवी एक्ट्रेस को पहननी पड़ती है साड़ी

दृष्टि ने आज जो तस्वीर शेयर की है वह भी संस्कारी परिधान में है इस तस्वीर में वह हरे रंग के लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी शानदार दिखाई दे रहा है. दृष्टि इस तस्वीर में बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है There is green chill in the air Hair by @zulekha333 Jewellery @lotussutrajewelry Thank u @ayushdas for the caption and the photo edit आपको बता दें दृष्टि शादीशुदा हैं और उनकी हॉटनेस बरकार रहती है.

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा

कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी जो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी. दृष्टि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' शो के पहले भी कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और बहुत से लोग उन्हें मधुबाला के नाम से पुकारते हैं क्योंकि वह मधुबाला के किरदार में लोगों को खूब पसंद आईं थीं. फिलहाल उन्हें नंदनी के किरदार में देखा जा रहा है जो भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

टीवी अपडेट्स

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

Video: किन्नर बहु ने लिपलॉक कर अपने पति को खिलाया केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -