कभी 'गीत' तो कभी 'मधुबाला' बनकर दृष्टि धामी ने जीता लोगों को दिल
कभी 'गीत' तो कभी 'मधुबाला' बनकर दृष्टि धामी ने जीता लोगों को दिल
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी 10 जनवरी को यानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। दृष्टि टेलीविज़न इंडस्ट्री की बहुत खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने गंभीर भूमिकाओं के साथ साथ चुलबुली भूमिका निभाकर ऑडियंस के बीच अपनी प्रतिभा साबित की है। टीवी जगत पर दृष्टि ने कभी 'गीत' बनकर तो कभी 'मधुबाला' बनकर हर किसी का दिल जीता है। तो चलिए आज टीवी जगत की इस मधुबाला के जन्मदिन के अवसर पर आपको बताते हैं उनसे संबंधित कुछ विशेष बातें।

वही दृष्टि ने अपने करियर का आरम्भ 'सै्य्या दिल में आना रे...' म्यूजिक एलबम से की थी। तत्पश्चात, दृष्टि कई विज्ञापन में भी दिखाई दी थीं। हालांकि दृष्टि को वास्तविक पहचान मिली शो 'दिल मिल गए' से। इस मूवी में उन्होंने डॉक्टर मुस्कान की भूमिका निभाई थी जो हमेशा मस्ती में रहती हैं। शो में दृष्टि साइड किरदार में थीं, मगर उनकी भूमिका ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी।

तत्पश्चात, दृष्टि शो 'गीत' में दिखाई दी थी। इस सीरियल में गुरमीत एवं दृष्टि के रोमांस ने प्रशंसकों को उनका दीवाना बना दिया था। शो हिट होने के साथ साथ दृष्टि भी सुपरहिट हो गईं थीं। गीत के पश्चात् दृष्टि को शो मिला 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून'। इस शो ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। इस शो की कामयाबी के चलते दृष्टि को टीवी जगत की 'मधुबाला' कहा जाता है। इन टेलीविज़न शो के अतिरिक्त दृष्टि 'एक था राजा एक थी रानी' तथा 'परदेस में हैं मेरा दिल' जैसे शो में भी दिखाई दी थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' 6 का ताज भी अपने नाम किया था।

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -