बॉलीवुड की इस फिल्म में आइटम नंबर करेंगी अर्शी खान, है खूब एक्साइटेड
बॉलीवुड की इस फिल्म में आइटम नंबर करेंगी अर्शी खान, है खूब एक्साइटेड
Share:

कभी बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनकर खूब धमाल मचाने वाली अर्शी खान बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'रहम दिल कातिल' में आइटम सॉन्ग के लिए परफॉर्म करने वाली हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म को मुकेश मलहोत्रा की तरफ से प्रोड्यूस और संदीप कुमार की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है. वहीं मशहूर कोरियोग्राफर राजु शाबना अर्शी के इस आइटम सॉन्ग को डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे लेकर अर्शी खान काफी एक्साइटेड हैं और वह इसके लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में अर्शी ने इस बारे में बातें भी की है.

अर्शी ने अपने पहले गाने के लिए कहा कि, ''पहली बार बॉलीवुड के एक फिल्म के लिए आइटम नंबर करने के लिए काफी उत्साहित हूं. मेरे फैंस मेरी तरफ से किए जाने वाले इस मनोरंजन को देखकर खुश होंगे. जल्द ही मेरे पास इस तरह की कई प्रोजेक्ट होंगे.'' आपको बता दें कि अर्शी खान के इस आइटम नंबर का नाम 'छम्मक छल्लो' है. वहीं अर्शी अब तक 'इश्क में मरजावां', 'मेरी हानिकारक बीवी' और 'बिट्टी बिजनेस वाली' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं. अर्शी को अधिकतर फोटोशूट में व्यस्त देखा जाता हैं.

वहीं बिग बॉस 11 के बाद अर्शी को टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे और कई कार्यक्रमों में देखा जा चुका है और अब वह बॉलीवुड में आने के लिए तैयार है वह भी अपने दमदार डांस के साथ. अर्शी अपने कुछ कंट्रोवर्सियल एक्टिविटी के लिए भी खूब फेमस हो चुकीं हैं. फिर वह इंटाग्राम पर अपनी अश्लील तस्वीरें हो या वीडियो को शेयर करना हों या कुछ और..

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

इस वजह से गोविंदा का भांजा होकर भी फ़िल्में छोड़ टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं कृष्णा

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -