पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई कटौती को लालू यादव ने बताया नाटक
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई कटौती को लालू यादव ने बताया नाटक
Share:

पटना: दीपावली से पहले ही नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को बड़ी राहत दी। जी दरअसल PM मोदी ने पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी में कमी की घोषणा की। वहीं केंद्र सरकार के इस फैसले पर दिल्ली पहुंचते ही राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने इसे नाटक बताया और कहा, 'वे कुछ दिनों के बाद इनकी कीमतें फिर बढ़ा देंगे।' आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बीते बुधवार (03 नवंबर) को दिल्ली पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि लालू यादव स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे, इसलिए इलाज के लिए वो दिल्ली पहुंचे है।वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे लालू यादव से जब पेट्रोल-डीजल को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसे नाटक बताया। उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल पर 5 रुपये घटाने का जो नाटक किया है, ये बोगस है। 50 रुपये कम करो। इससे कोई राहत नहीं मिलेगी, कुछ दिनों बाद फिर बढ़ा देंगे।' उन्होंने कीमतों में 50 रुपये की कमी की बात कही और इसी के साथ ही ये भी कहा कि 5 रुपए की कमी से कोई राहत नहीं मिलेगी।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क में कटौती किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जी दरअसल कांग्रेस ने इस फैसले को हालिया उपचुनावों में बीजेपी की हार के कारण उठाया गया कदम बताया और कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों के दाम साल 2014 में संप्रग सरकार के समय की कीमत के बराबर होने चाहिए।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

जवानों संग दिवाली मनाने के लिए जम्मू के नौशेरा पहुंचे पीएम मोदी

MP: CM शिवराज ने दी प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -