अब किसके साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे है ड्रेक
अब किसके साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे है ड्रेक
Share:

ड्रेक के फेन्स के लिए एक खुशखबरी है. वैसे तो ड्रेक पिछले कुछ समय से सिंगल ही थे लेकिन अब यह खबरें आ रही है कि इनकी जिंदगी में एक नयी महिला की एंट्री हो चुकी है और ये महिला है जोर्जा स्मिथ। लगता है कि जोर्जा ने ड्रेक का दिल जीत लिया है और इस बात से कोई अचरज नहीं होना चाहिए क्यूंकि जोर्जा बहुत ही खूबसूरत हैं और बहुत अच्छी सिंगर भी है. ड्रेक उन्हें यूके गिग के दौरान स्टेज पर भी लेकर आये थे और इंस्टाग्राम पर भी उनके बारे में आजकल बहुत कुछ पोस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब इन सब को देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच कुछ अलग खिचड़ी पक रही है.

सूत्रों के अनुसार ड्रेक सिर्फ टाइम पास के लिए जोर्जा से रिलेशनशिप नहीं रखना चाहते बल्कि वो इस मामले में थोड़ा सीरियस है. ड्रेक और जोर्जा कथित रूप से तब पास आये जब ये दोनों ड्रेक के नए एल्बम मोर लाइफ पर काम कर रहे थे. इसमें जोर्जा नजर भी आ रही है.

अब ऐसा लग रहा है की दोनों सहकर्मी से ज्यादा नजदीकी रिश्ता निभा रहे हैं. जोर्जा अपने नजदीकी दोस्तों को भी यह बता रही है कि ड्रेक से उनकी दोस्ती अब दोस्ती से एक कदम आगे बढ़ चुकी है. ड्रेक और जोर्जा ने अभी तक अपने रोमांस की अफवाहों के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन इन दोनों को देखकर यह लगता है कि दोनों वाकई में अच्छे कपल साबित हो सकते हैं.

ड्रेक को फिर पसंद आ गयी एक उम्रदराज स्टार

अपने बॉयफ्रेंड के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं जेनिफर लोपेज़

एक्ट्रेस बिना टॉप के तपती धुप व बालू पर लेट हाहाकार मचा रही....

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -