ड्रेक ने चांस द रैपर को भेजा बधाई संदेश
ड्रेक ने चांस द रैपर को भेजा बधाई संदेश
Share:

हॉलीवुड में जहां एक तरफ एक दूसरे से प्रतिद्वंदिता रखने वाले सितारे हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी हैं जो अपने साथी कलाकारों की सफलता से खुश भी होते हैं और ऐसे ही यह कलाकार हैं ट्रैक ड्रेक जो अपने दोस्त और साथी कलाकार चांस द रैपर की सफलता पर बहुत खुश नजर आ रहे हैं. रविवार को आयोजित हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स में इस रैपर के अवार्ड जीतने के बाद ड्रेक ने उन्हें बधाई देते हुए बहुत ही स्वीट मैसेज भेजा.

हालांकि अभी ड्रेक अपने वर्ल्ड टूर में बहुत बिजी हैं लेकिन अपनी दोस्त को सफलता पर बधाई देने के लिए उन्होंने कैसे भी वक्त निकाल ही लिया. उन्होंने अपने मैसेज में लिखा कांग्रेट्स ब्रो. वेल डिज़र्व्ड, में अभी मेनचेस्टर मेनचेस्टर में हूँ. ड्रेक फिलहाल अपने वर्ल्ड टूर के लिए इंग्लैंड में है इसी कारण वह इस अवॉर्ड शो में शिरकत नहीं कर पाए. वैसे यह अवार्ड समारोह चांस के केरियर की यादगार रात होगी.

चांस ने इस मौके पर स्टेज परफॉरमेंस भी दी और सात नॉमिनेशन में तीन अवार्ड अपने नाम किए जिसमें उन्होंने बेस्ट न्यू आर्टिस्ट, बेस्ट रैप एल्बम और बेस्ट रैप परफॉरमेंस का खिताब भी जीता। वैसे ड्रेक भी यहाँ होते तो कितना अच्छा होता। वैसे भी वैलेंटाइन्स में एक दिन बाकी है और ड्रेक इतने दूर बैठे जेनिफर को कितना मिस कर रहे होंगे ये हम समझ सकते हैं.

नए पचड़े में फंस गए ड्रेक

आखिर किस उलझन में फसे है ड्रेक

निकी मिनाज भी है प्रेग्नेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -