CBSE की 10वीं-12वीं की एग्जाम डेट जारी, मंत्री रमेश पोखरियाल ने दी जानकारी

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के चलते आज से देश में नए नियमों वाला लॉकडाउन का चौथा चरण यानी लॉकडाउन 4 शुरू हो चुका है और आज 18 मई को लॉकडाउन 4 के पहले दिन केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की बाकी परीक्षाओं की तिथियों का इंतजार अब ख़त्म हो गया है, क्‍योंकि आज डेटशीट आ चुकी हैं।

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में 1 जुलाई से 15 जुलाई के बीच CBSE की क्लास 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी, इस विषय में केंद्रीय मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने जानकारी देते हुए कहा है कि, बाकी बचे हुए विषयों की परीक्षा की डेट सीट आज घोषित कर दी गई है। साथ ही अपने ट्वीट पर डेट शीट भी साझा की है।

इसके साथ ही मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक द्वारा अपने आधिकारिक ट्वीट अकांउट से कुछ देर पहले ही ट्वीट करते हुए लिखा कि - ''प्रिय विद्याथिर्यों, आप सभी से CBSE की 10वीं की बची हुई परीक्षाओं की डेट शीट साझा कर रहा हूँ। ये परीक्षाएं केवल उत्तर पूर्वी दिल्ली के विद्यार्थियों के लिए होंगी। मैं आप सभी को आगामी परीक्षाओं के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।''

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -