राहुल आना चाहे तो आए, हमें उनकी शक्ल भी पसंद नहीं : प्रणव पांड्या
राहुल आना चाहे तो आए, हमें उनकी शक्ल भी पसंद नहीं : प्रणव पांड्या
Share:

नई दिल्ली : गायत्री परिवार के प्रमुख डॉ. प्रणव पांड्या ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है. इस बयान का फायदा भाजपा को भी मिल सकता है. पांड्या ने कहा है कि अगर राहुल गांधी उनसे यहां आकर मिलना चाहते हैं तो वह मिल सकते हैं, लेकिन उन्हें यहां पर कोई विशेष ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा. उन्होंने राहुल की शक्ल को लेकर कहा कि अमित शाह की तरह हम उन्हें रिसीव नहीं करेंगे. वह आना चाहते हैं तो आएं. हमें उसकी शक्ल अच्छी नहीं लगती है. 

डॉ. प्रणव पांड्या के अमित शाह के रिसीव करने और राहुल की शक्ल ना पसंद होने वाले बयान से कयास लगाए जा रहे है कि गायत्री परिवार प्रमुख पांड्या आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे सकते हैं. बता दे कि भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने डॉ. प्रणव पांड्या से मुलाकात की थी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बुधवार को आरएसएस चीफ मोहन भागवत के साथ मीटिंग के बाद उनसे जब राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह अजीबो-गरीब का बयान दिया. डॉ प्रणव ने कांग्रेस की नेशन पर भी सवाल किए है. उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस की नीतियां ही पसंद नहीं हैं. 

साम्प्रदायिक विवादों से परेशान गांव में लगे पोस्टर देखिये जरा

शुजात बुखारी के कातिलों के चेहरे बेनकाब हुए, तस्वीरें सामने आई

देश-विदेश की बड़ी सुर्खियां विस्तार से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -