जेटली के खिलाफ बयान में 'आप' के नेता शामिल : कुमार विश्वास
जेटली के खिलाफ बयान में 'आप' के नेता शामिल : कुमार विश्वास
Share:

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने हाल ही में अपनी ही पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने पूर्व में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर दिए गए बयान पर अपनी सफाई पेश की हैं. उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायलय में बताया कि अरुण जेटली पर दिया गया उनका बयान उनकी पार्टी के नेताओं की सूचना पर आधारित था. इस मामले पर डॉ. कुमार विश्वास ने अदालत से और समय की मांग की हैं. 

गौरतलब है कि गत 3 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल समेत आप नेता संजय सिंह, आशुतोष, दीपक बाजपेयी और राघव चड्ढा ने जेटली के संयुक्त आवेदन को स्वीकार कर लिया था, जिसके अंतर्गत सभी नेताओं ने मुकदमा वापस लेने के लिए अदालत से इजाजत मांगी थी. केजरीवाल समेत इन नेताओं ने जेटली के कार्यकाल पर भ्रष्टाचारी का आरोप लगाया था. जहां बाद में सभी नेताओं ने अरुण जेटली से माफी मांग ली थी. हालांकि इन सबके बीच विश्वास ने जेटली से माफी नहीं मांगी थी. इसे देखते हुए अरुण जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का मामला जारी रखा था.

इस सम्बन्ध में आज विश्वास ने अदालत में कहा कि माफी मांगने से पहले और मामले में जेटली के संबंध में अन्य बयान देने से पहले, मैं जानना चाहता हूं कि मेरी पार्टी के नेताओं ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ बयान देने के दौरान झूठ बोला था या नहीं. फ़िलहाल कुमार को भी अदालत से राहत मिली हैं. अदालत ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली हैं, जिसमे अपने बयान के लिए और समय की मांग की हैं. मामले की अगली सुनवाई 28 मई को होगी. 

कर्नाटक का रण और मोदी-राहुल के बाण

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

परमाणु मसले पर अमेरिका को जवाब देगा ईरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -