डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा दुश्मन भी नहीं सोच सकते केजरीवाल द्वारा रिश्वत लेने की बात
डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा दुश्मन भी नहीं सोच सकते केजरीवाल द्वारा रिश्वत लेने की बात
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल शर्मा द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सतेंद्र जैन से करीब 2 करोड़ रूपए लेने का आरोप लगाने के बाद भारतीय राजनीति में जैसे भूचाल ही आ गया है। भाजपा की सफलता से निराश बैठी कांग्रेस और विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत प्राप्त करने वाली भाजपा को जैसे मसला मिल गया। अब आप में मंथन का दौर है। बैठकें हो रही हैं नेता आपसी चर्चा कर रहे हैं इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और डाॅ. अरविंद केजरीवाल के विश्वास डाॅ. कुमार विश्वास ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया है उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप लगाना दु खद है।

सीएम अरविंद केजरीवाल को मैं बीते 12 वर्ष से जानता हूं। सीएम अरविंद केजरीवाल के रिश्वत लेने की बात कोई दुश्मनी में तक सोच नहीं सकता। उन्होंने कपिल मिश्रा के नाम का उल्लेख नहीं किया लेकिन कहा कि इस तरह के आरोप लगे हैं वे निराधार हैं अविश्वसनीय हैं। इस बीच आप के पुराने साथी आप और सीएम अरविंद केजरीवाल के नज़दीक आ गए। उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल का बचाव किया और कहा कि वे इस तरह से रूपए नहीं लेंगे।

यही नहीं उन्होंने इस तरह के आरोपों पर गंभीरता बरतने की सलाह दी है। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भी केजरीवाल के समर्थन में खड़े नजर आए। संजय ने अपने ट्वीट में लिखा कि सीएम अरविंद केजरीवाल बेहद ईमानदार हैं और उन पर दुश्मन तक शक नहीं कर सकता है। मंत्री पद जाने की बौखलाहट में दिया गया कपिल मिश्रा का बयान घटिया और ओछा हैआरोपों से आहत डाॅ. कुमार विश्वास का मन दुखी हो गया उन्होंने दुखी मन से कविता की। उन्होंने यह भी कहा कि यह भी कहा कुमार विश्वास ने

मेरा मन निजी तौर पर दुखी है।

हमने कहां गलती की इस पर बात हो। इस तरह का आरोप लगाना गलत है।

आरोप हैं तो साक्ष्य लेकर आएं। सनसनी से कार्यकर्ता आहत हैं।

AAP में बगावत, भ्रष्टाचार को लेकर कपिल मिश्रा आज करेंगे बड़ा खुलासा

आम आदमी पार्टी को लग सकता एक और झटका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -