जेल से बाहर आकर बोले कफील खान- योगी सरकार ने सच उजागर करने की सजा दी
जेल से बाहर आकर बोले कफील खान- योगी सरकार ने सच उजागर करने की सजा दी
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज के डॉ. कफील खान से जेल से रिहा होने के बाद एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा था कि मुझे इसलिए प्रताड़ित किया गया क्योंकि मैने सिस्टम के काले सच को उजागर किया था। वह कहते हैं कि योगी सरकार ने मुझ पर रासुका लगाया और फिर उसे बढ़ा दिया गया।

डॉ. कफील खान कहते हैं कि मैं तो एक सामान्य जिंदगी जी रहा था। लेकिन एक दिन जब ऑक्सीजन (oxygen) की कमी की वजह से 60-70 डॉक्टरों की मौत हो गई, तो मुझसे रहा नहीं गया। कफील खान ने कहा कि मैने अस्पताल का काला सच उजागर किया और इसी बात की मुझे सजा मिली। उससे लखनऊ में बैठे लोगों को उसका कमीशन नहीं मिला पाया। कफील खान ने कहा कि वह काम करना चाहते हैं, लेकिन वह अभी तक सस्पेंड हैं।

वह कहते हैं कि जब में घर लौटा तो मेरा बेटा मुझे नहीं पहचान रहा था। मेरे लिए वह सबसे बड़ी सजा थी। वह कहते हैं कि मेरी पत्नी और मां ने कई बार कोर्ट के चक्कर लगाए थे। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का भी शुक्रिया किया। उन्होंने कहा कि जब वह कैद में थे तो प्रियंका ने उनकी मां को फोन किया था।

वोडाफोन-आइडिया को मिलेगी संजीवनी ! ये कंपनियां कर सकती हैं बड़ा निवेश

ब्राजील ने लिया बड़ा फैसला, पुरुषों की फुटबॉल टीम के बराबर महिलाओं को मिलेगा वेतन

यहां बच्चों को स्कूल जाने के लिए रोज पार करना पड़ती है इंटरनेशनल बॉर्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -