हमारे विधायक राजा सिंह के साथ हुआ बुरा बर्ताव, गृहमंत्री से भाजपा ने की कार्रवाई की अपील
हमारे विधायक राजा सिंह के साथ हुआ बुरा बर्ताव, गृहमंत्री से भाजपा ने की कार्रवाई की अपील
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी छज्जे नेता डॉ के लक्ष्मण ने मंगलवार को गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली से भेंट की और इस दौरान लक्ष्मण ने अंबरपेट फ्लाई ओवर विवाद पर आवश्यक कदम उठाने के लिए भी गृहमंत्री से आग्रह किया. साथ ही उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि "अंबरपेट की घटना को लेकर सीपी और पुलिस ने हमारे विधायक टी राजा सिंह के साथ बहुत बुरा बर्ताव हुआ है. 

उन्होंने कहा कि पुराने शहर से आये कुछ लोगों ने अंबरपेट के स्थानीय लोगों पर पथराव किया है. इस दौरान लक्ष्मण ने कहा, "सरकार की ओर से मुआवजा मिलने के बाद भी एमआईएम के नेताओं ने और बाहर से आये व्यक्तियों ने नमाज अदा की है. इस तरह स्थानीय लोगों को गुमराह किया गया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि फ्लाई ओवर निर्माण के लिए गिराये गये मकान के जमीन पर कुछ लोग नमाज अदा करने लगे थे. लेकिन इस दौरान महज पुलिस मूक दर्शक बन कर देखती रही. इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया कि सरकारी जमीन पर एक वर्ग के लोग प्रार्थना मंदिर बनाने के लिए जुट गये और सरकार और पुलिस क्या कर रही है? तेलंगाना राष्ट्र समिति के सहयोग के बल पर ही एमआईएम के नेता गुंडागर्दी पर उतरे हैं. जबकि पुलिस पर भी पुलिस भी एमआईएम को सहयोग करने का आरोप लगा है. बीजेपी अध्यक्ष ने साथ ही गृहमंत्री से अपनी पार्टी के विधायक टी राजा सिंह के साथ बहुत बुरा बर्ताव करने को लेकर भी उनकी खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया है. 

पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल

किसी में नहीं है साहस, कि पैगंबर मोहम्मद पर बनाए फिल्म : गिरिराज सिंह

अब से कुछ देर बाद फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

बुआ-बबुआ के गठबंधन पर बोले योगी, नतीजे आते ही शुरू हो जायेगा आरोप-प्रत्यारोप का दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -