कोरोना संक्रमित मनमोहन सिंह का हाल जानने पहुंचे डॉ हर्षवर्धन, बोले- अब उनकी हालत स्थिर

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह की सेहत का हाल जानने AIIMS पहुंचे. वहां जाकर उन्होंने अस्पताल में डॉक्टरों की टीम से बातचीत की और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत पर चर्चा की. जिसके बाद डॉ हर्षवर्धन ने कहा अब हालत स्थिर है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “अब पूर्व पीएम की हालत स्थिर है. उन्हें अस्पताल में अच्छी सुविधा दी जा रही है और उनकी देखरेख भी अच्छे से की जा रही है.हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं.”

दरअसल पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार को उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है. हालांकि, राहत की बात यह है कि मनमोहन सिंह कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे. मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर ने 4 मार्च को AIIMS जाकर कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी.

सूत्रों ने बताया है कि मनमोहन सिंह को हल्का बुखार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. गत वर्ष नई दवा की वजह से रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

रिजर्व बैंक ने एआरसी नियमों की समीक्षा के लिए समिति का किया गया गठन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -