स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन बोले- 'अफवाहों पर ध्यान न दें, संजीवनी की तरह काम करेगी वैक्सीन'
स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन बोले- 'अफवाहों पर ध्यान न दें, संजीवनी की तरह काम करेगी वैक्सीन'
Share:

नई दिल्ली: आज 16 जनवरी से पूरे देश में कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. पीएम मोदी ने एक वीडियो कांफ्रेंस के जरिए इस देशव्यापी कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है, जिसमें उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर चिंता प्रकट की. इसी किस्म की चिंता केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी जताई है.

दिल्ली AIIMS पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि, 'काफी सारे शरारती तत्व वैक्सीन पर तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर गलतफहमियां पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं''. कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद करते हुए डॉक्टर हर्षवर्धन ने अपील करते हुए कहा कि वे देशवासियों को सही जानकारी दें, ताकि कोरोना से जंग में भारत सफलता प्राप्त कर ले. उन्होंने कहा कि, ''भारत ने इससे पहले पोलियो और चेचक के खिलाफ जंग जीती है. भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में कोविड से जंग को जीतने के लिए निर्णायक दौर में पहुंच चुका है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी देशवासियों, कोरोना वॉरियर्स, उनके परिवारों को धन्यवाद और आभार देना चाहता हूं. कोविड वॉरियर्स के रूप में आप सबने सब तरह के जोखिम उठाकर, ग्राउंड पर रहकर देशवासियों को सही जानकारियां दी हैं. एक बार फिर शरारती तत्वों द्वारा अफवाहें फैलाई जा रही हैं. ऐसे में आप सच्ची खबरें देशवासियों के साथ साझा करेंगे. उन्हें सही जानकारियां देंगे. मुझे पूरा यकीन है आपके इस प्रयास से आने वाले समय में भारत को कोविड के खिलाफ लड़ाई में भारी कामयाबी मिलेगी.''

आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए ताजा कीमतें

पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान को इस कारण मलेशिया में किया गया वापस

अब ट्रेन में सफर के दौरान मिलेगा मनपसंद भोजन, रेलवे शुरू कर रहा ये सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -